ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / सोनू सूद रायपुर में खोलेंगे,सबसे बड़ा हॉस्पटिल

सोनू सूद रायपुर में खोलेंगे,सबसे बड़ा हॉस्पटिल

रायपुर. कोरोना काल में लोगों की मदद कर दिलों को जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब रायपुर में छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा हॉस्पिटल खोलने जा रहे हैं. इस हॉस्पिटल के लिए रायपुर प्रशासन उन्हें चार एकड़ जमीन देने की तैयारी कर रहा है. इसके लिए नगर निगम ने जमीन भी देख ली है. जल्द उसका सोनू के साथ करार हो सकता है.

दरअसल, एक्टर सोनू सूद रायपुर के दामाद हैं. उनकी शादी राजधानी के नायडू परिवार में हुई है. इसी परिवार में हो रही शादी में शामिल होने वे रायपुर आए थे. यहां उन्होंने मेयर एजाज ढेबर से मुलाकात की. इसके बाद सोनू ने बताया कि वे रायपुर में चेरिटेबल हॉस्पिटल खोलना चाहते हैं. यह हॉस्पिटल एक सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल होगा. इसका संचालन कोई बड़ा हॉस्पिटल ग्रुप करेगा. जानकारी के मुताबिक, सोनू की संस्था ने किसी हॉस्पिटल ग्रुप के साथ करार किया है.

नगर निगम दे सकता है ये जमीन

रायपुर विजिट के दौरान जब सोनू ने जमीन की जरूरत बताई तो मेयर एजाज ढेबर ने जमीन देने के लिए सहमति दे दी. बता दें, नगर निगम ने हाल ही में टिकरापारा से अवैध कब्जा हटाया है. उसके बाद उसके पास करीब चार एकड़ खाली जमीन पड़ी है. इसे ही सोनू सूद की संस्था को देने की तैयारी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, एक्टर सोनू सूद कुछ दिनों बाद फिर रायपुर आएंगे. इस दौरान वे नगर निगम के अधिकारियों के साथ इस योजना पर विस्तार से चर्चा करेंगे. दोनों पक्षों के बीच बात होते ही सोनू सूद की संस्था कानूनी प्रक्रियाओं के तहत नगर निगम के साथ करार करेगी. इस दौरान तय किया जाएगा कि चैरिटेबल सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में स्थानीय लोगों को क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी. यह भी तय किया जाएगा कि यह हॉस्पिटल पूरी तरह फ्री होगा या इसका प्रबंधन जनता से मामूली फीस लेगा.

 

कोरोना महामारी के दौरान नेशनल हीरो बनकर उभरे थे. उन्होंने जरूरतमंदों की तब मदद की, जब उन्हें कहीं से सपोर्ट की उम्मीद नहीं थी. वे तब से तमाम तरह की मदद लोगों तक पहुंचा रहे हैं. वे आम लोगों के मसीहा बनकर उभरे हैं. हालांकि, लोगों के जेहन में कई तरह के सवाल हैं. लोगों के मन में सवाल है कि सोनू के पास मदद के लिए इतना पैसा कहां से आ रहा है? उन्हें कौन फंडिंग कर रहा है? एक्टर ने अब इन सवालों के जवाब दिए हैं.

निःस्वार्थ सेवा से लोग इतने प्रभावित हैं कि जब उन्हें कहीं से कोई उम्मीद नजर नहीं आती तो वे उनसे संपर्क करते हैं. आज भी हर रोज कम से कम दो सौ- ढाई सौ लोग उनके घर के बाहर मदद की आस में खड़े रहते हैं. एक्टर ने आजतक से बातचीत के दौरान कहा, ‘जब कोई भलाई करने की कोशिश करता है.

About jagatadmin

Check Also

महादेव बेटिंग ऐप केस में ईडी ने चार्जशीट की पेश, हजार करोड़ इन्वेस्ट होने का अंदेशा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव बेटिंग ऐप को लेकर एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं। हजारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *