ताज़ा खबर
Home / बिहार / पुलिस बस बाइक की टक्कर से तीन लोगों की मौके पर मौत

पुलिस बस बाइक की टक्कर से तीन लोगों की मौके पर मौत

बिहार:  छपरा-सीवान रोड पर बुधवार को पुलिस बस और बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। टक्कर के बाद बस में आग लग गई। इस दौरान बस में सवार पुलिसकर्मी आग पर काबू पाने और बाइक सवारों की मदद के बजाए वहां से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि आग लगते ही बाइक चला रहा युवक बस के नीचे फंस गया जिससे उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि बस और बाइक की टक्कर के बाद बस में आग लग गई। इसके बाद बस से कुल 24 पुलिसकर्मी बस से उतरे। बस के नीचे फंसे बाइक सवार को निकालने और आग पर काबू पाने के बजाए सभी पुलिसकर्मी वहां से भाग निकले।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, पुलिस बस की रफ्तार काफी तेज थी जिससे बस और बाइक सवारों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बाइक बस के नीचे फंस गई और डीजल टैंक में आग लगने से पहले कुछ मीटर तक घिसटती चली गई। इस दौरान बाइक चला रहा युवक फंस गया और उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई जबकि उसके साथ बाइक पर बैठे दो अन्य लोगों ने भी मौके पर दम तोड़ दिया।

बस में सवार सभी पुलिसकर्मी छपरा के सिताबदियारा से लौट रहे थे। मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में उनकी ड्यूटी लगी थी। सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि घटना रेवेलगंज थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-531 पर देवरिया गांव के पास मंगलवार शाम को हुई। उन्होंने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि मोटरसाइकिल बस के नीचे फंस गई।

उन्होंने कहा कि मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मृतकों की पहचान पंचभिंडा गांव के रहने वाले कुंदन मांझी (22), बुलबुल मांझी (25) और किशोर मांझी (24) के रूप में हुई है। एसपी ने बताया कि बाइक सवार सभी युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिसकर्मियों के भागने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जा रही है।

About jagatadmin

Check Also

अष्टयाम कार्यक्रम में नृत्य करने आए कलाकार की जहरीले सांप के डंसाने से मौत

बिहार:मधेपुरा जिले के मुरलीगंज सार्वजनिक दुर्गा स्थान मंदिर परिसर में आयोजित अखंड अष्टयाम के दौरान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *