ताज़ा खबर
Home / देश / शादी के दूसरे दिन रास्ते से दुल्हन हुई फरार

शादी के दूसरे दिन रास्ते से दुल्हन हुई फरार

अलीगढ़. अलीगढ़ में लुटेरी दुल्हन का कारनामा देखने को मिला. शादी के दूसरे दिन ही घर से लाखों रुपये के जेवरात लेकर दुल्हनें फरार हो गईं. पीड़ित पक्ष थाने में मुकदमा दर्ज कराने पहुंचा. शादी बिचौलिये के माध्यम से हुई थी. दुल्हन और परिजनों के मोबाइल नंबर बंद आ रहे हैं. पुलिस तीन बिचौलिये को पकड़कर पूछताछ कर रही है. घटना थाना क्वार्सी के सुरेंद्र नगर इलाके में दो परिवारों की है.

पहला मामला थाना क्वार्सी के ही सुरेन्द्र नगर के दिनेश के साथ हुआ. मानव की शादी कराने वाले ही बिचौलिया थे. 16 मई को पूजा के साथ मंदिर में ही शादी हुई. शादी की वीडियो भी बनाया गया. रात में पूजा रही और अगले दिन बाजार जाने के लिए कहने लगी. जब अचल ताल बाजार ले गए तो रास्ते से ही दुल्हन भाग गई. पूजा ने करीब चार लाख के जेवर पहन रखे थे. बिचौलिये बन शादी कराने वाले पूरी जिम्मेदारी लेते रहे. दिनेश ने बताया कि करीब चार लाख का नुकसान हुआ है. शादी के वक्त केवल भाई-भाभी उसके साथ थे, जो कि फर्जी लग रहे थे. वहीं, पूजा का मोबाइल बंद है.

पीड़ित पक्ष थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है शादी कराने के नाम पर बिचौलियों ने दोनों परिवार से 80-80 हजार रुपये नगद लिए थे. पीड़ित पक्ष ने पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है. थाना क्वार्सी प्रभारी विजयकांत शर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. पीड़ित पक्ष से पूछताछ की जा रही है.

About jagatadmin

Check Also

ऑनलाइन बिक रही है ब्रज की मिट्टी, भड़के साधु-संत

मथुरा-वृंदावन की मिट्टी Amazon पर ऑनलाइन बेची जा रही है. Amazon पर वृंदावन ब्रज रज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *