ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / लाखों की गांजा तस्करी का MP से गिरफ्तार:

लाखों की गांजा तस्करी का MP से गिरफ्तार:

पेंड्रा गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) पुलिस ने गांजा तस्करी मामले में फरार चल रहे यात्री बस के ड्राइवर को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दुर्ग से रायपुर जा रही तिवारी ट्रेवेल्स की बस से 12 दिन पहले 15 किलो गांजा बरामद किया था। उस समय बस के ड्राइवर और कंडक्टर दोनों मौके से फरार हो गए थे। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का था।

दरअसल, पुलिस को 30 मार्च को सूचना मिली कि तिवारी ट्रैवेल्स की स्लीपर बस में कुछ लोग यात्री बनकर गांजा तस्करी कर रहे हैं। इस पर पुलिस ने अमरपुर के पास देर रात बस को रुकवा लिया। तलाशी के दौरान बस में दो बैग गांजे से भरे हुए मिले। इसी बीच मौका पाकर ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने बस को जब्त कर लिया और यात्रियों सहित थाने ले आए थे।तलाशी के दौरान बस से दो बैग में करीब 15 किलो गांजा बरामद हुआ।

इसकी कीमत करीब 30 लाख रुपए बताई गई। पूछताछ में बस के केबिन में बैठे एक व्यक्ति ने बताया कि ड्राइवर का नाम महेश पटेल है और वह रीवा के मऊ हनुमना का रहने वाला है। जबकि उसका सहयोगी राजेश यादव भी रीवा के ग्राम भट्टी निवासी है।

इसके बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम लगाई गई थी।दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार उनके रिश्तेदारों के यहां छापे मार रही थी। हालांकि आरोपी पकड़ में नहीं आ रहे थे। इसी बीच पता चला कि राजेश उर्फ जोशी (42) अपने घर पूर्वा कल्याणपुर भउठी पहुंचा है।

इस पर पुलिस ने छापामार उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरे आरोपी महेश पटेल की तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *