ताज़ा खबर
Home / अपराध / गर्लफ्रेंड के चक्कर में फंसा पति, हुआ फरार

गर्लफ्रेंड के चक्कर में फंसा पति, हुआ फरार

रायपुर एक महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है । इस मामले में पुलिस ने पति के खिलाफ केस भी दर्ज किया है। मामला पति पत्नी और इनके बीच आई किसी तीसरी महिला से जुड़ा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली के वसंत कुंज की रहने वाली महिला ने रायपुर आ कर गंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का पति गुरुदयाल किसी और लड़की के साथ होटल में आकर रुका करता था। वो रिसेप्शन काउंटर पर अपनी पत्नी की आईडी दे दिया करता था। इस मामले में पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ चार धारा 419 120 बी के तहत केस दर्ज किया है।

 

महिला के पति ने साल 2021 के फरवरी महीने में पहली बार रायपुर के जेल रोड स्थित बेबी लोन होटल में बुकिंग करवाई थी। उसके साथ एक लड़की थी, जिसे उसने अपनी पत्नी बता कर फर्जी आईडी के तहत होटल में ठहराया था। इसके बाद लगातार 1 साल तक कभी बिजनेस मीटिंग तो कभी किसी और काम का बहाना करके दिल्ली से रायपुर आ कर वह व्यक्ति अपनी प्रेमिका से इसी तरह से मिलता रहता था।

 

कुछ वक्त पहले महिला ने अपने पति की जेब से होटल के बुकिंग का बिल देख लिया और इसी से उसे शक हुआ। महिला इस बात का पता लगाने के लिए रायपुर पहुंच गई होटल में जानकारी लेने पर पता चला कि गलत आईडी देकर उसका पति अक्सर रायपुर में किसी और लड़की के साथ रहता है। महिला और उसके पति के बीच इस बात को लेकर विवाद भी हुआ। अब महिला ने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है फिलहाल पुलिस इस मामले में फरार पति को ढूंढ रही है।

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *