ताज़ा खबर
Home / अपराध / समुद्र में रेव पार्टी, हाईप्रोफाइल लोग सवार, एनसीबी की छापेमारी

समुद्र में रेव पार्टी, हाईप्रोफाइल लोग सवार, एनसीबी की छापेमारी

मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी से 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इन लोगों के अलावा 600 हाईप्रोफाइल लोग भी पार्टी में शामिल थे, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी सामने आ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख के बेटे आर्यन को एनसीबी ने हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, इस रेव पार्टी में शामिल होने के लिए बड़ी कीमत का भुगतान करना था। पार्टी का टिकट 80 हजार से लेकर दो लाख रुपये तक था। पार्टी में हर तरह के ड्रग्स से लेकर म्यूजिकल नाइट का भी इंतजाम किया गया था।

एनसीबी की ओर से जिस जहाज में छापेमारी की गई, उसमें बॉलीवुड, फैशन व बिजनेस इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल थे।

सूत्रों के मुताबिक शनिवार को यह जहाज रवाना होना था।  पहले दिन क्रूज पर मियामी स्थित डीजे स्टेन कोलेव के साथ डीजे बुल्जआई, ब्राउनकोट व दीपेश शर्मा की परफॉर्मेंस होनी थी। आइवरी कोस्ट के डीजे राउल के डीजी कोहरा और मोरक्कन कलाकार कायजा के साथ भी एक परफॉर्मेंस होनी थी। इसके बाद शैंपेन ऑल ब्लैक पार्टी भी होनी थी। यह जहाज चार अक्तूबर को सुबह दस बजे तक मुंबई लौटना था।

जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। वह टीम के साथ यात्री बनकर क्रूज पर सवार हो गए थे। बीच समुद्र में जब क्रूज पहुंचा तो पार्टी शुरू हो गई और इसी के साथ एनसीबी भी सक्रिय हो गई।

बताया जा रहा है कि पार्टी शुरू होते ही एनसीबी टीम ने ऑपरेशन शुरू कर दिया। टीम ने आरोपियों को रंगे हाथों ही पकड़ लिया। एनसीबी ने पहली बार किसी क्रूज पर छापेमारी कर ऐसी कार्रवाई की है। कहा ये भी जा रहा है कि क्रूज की ओपनिंग हाल ही में हुई थी और कुछ सितारों ने भी इस पार्टी में परफॉर्म किया।

एनसीबी की छापेमारी में रेव पार्टी से हिरासत में ली गई तीनों महिलाएं दिल्ली की रहने वाली हैं। तीनों महिलाओं को रविवार को मुंबई स्थित एनसीबी ऑफिस लाया गया, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

एनसीबी की ओर से पार्टी के आयोजक को समन भेजा गया है। उन्हें रविवार को ही 11 बजे तक मुंबई स्थित एनसीबी कार्यालय में तलब किया गया है। माना जा रहा है कि आयोजक से एनसीबी की पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। सात घंटे तक चली छापेमारी में एनसीबी को चार तरह के ड्रग्स कोकीन, हशीश, एमडीएमए व मेफेड्रीन बरामद हुए हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है।

 

About jagatadmin

Check Also

नेपाल में प्लेन क्रैश, 18 लोगों की मौत: मरम्मत के बाद टेस्टिंग के लिए उड़ान भरी; अचानक झुका, पलटा और आग लग गई

काठमांडू34 मिनट पहले नेपाल में काठमांडू के त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरते ही एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *