ताज़ा खबर
Home / अपराध / नाबालिग बच्ची ने 45 साल के व्यक्ति का गला घोंटकर की हत्या

नाबालिग बच्ची ने 45 साल के व्यक्ति का गला घोंटकर की हत्या

राजस्थान अलवर में 14 साल की नाबालिग ने उसके साथ दुष्कर्म करने वाले व्यक्ति की हत्या कर दी। 45 साल का विक्रम डेढ़ महीने से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। नाबालिग के प्रेम प्रंसग की बात घर वालों को बताने की धमकी देकर वह उसके साथ ज्यादती करता था। इससे तंग नाबालिग ने उसका चुन्नी से गला घोंट दिया। पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला कोटकासिम थाने के खानपुर गांव का है। पुलिस ने बताया, 17 मई को पूर्व सरपंच धनीराम यादव के बेटे विक्रम यादव (45) की हत्या कर दी गई थी। अगले दिन उसका शव गांव की सड़क पर पड़ा हुआ मिला था। परिजन शव घर ले गए तो उन्हें मृतक के गले पर निशान मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस जांच में सामने आया दसवीं में पढ़ने वाली 16 साल की नाबालिग ने विक्रम की हत्या की है। पुलिस ने बताया, नाबालिग का गांव के किसी युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। छह महीने पहले गांव के दो अन्य लड़कों को इस बारे में पता चल गया। इसके बाद वह भी छात्रा के साथ धमकाकर दुष्कर्म करने लगे। नाबालिग छात्रा विक्रम के घर पानी भरने के लिए जाया करती थी।

करीब डेढ़ महीने पहले छात्रा उसके घर पानी भरने गई थी, इस दौरान उसने विक्रम का फोन प्रेमी से बात करने के लिए मांगा। विक्रम ने फोन में दोनों के बीच की बातें रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद वह भी उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। पुलिस जांच में यह भी सामने आया कि विक्रम छात्रा पर अन्य लोगों के साथ भी संबंध बाने का दबाव बना रहा था। इससे वह परेशान और फिर उसकी हत्या करने की ठान ली।

17 मई को देर रात विक्रम ने नाबालिग को फोन किया, नाबालिग ने उसे घर के पास एक खेत में बुलाया लिया। विक्रम शराब के नशे में छात्रा की बताई जगह पर पहुंचा, इसका फायदा उठाकर उसने अपनी चुन्नी से उसका गला घोंट दिया। इसके बाद शव को सड़के किनारे फेंक कर घर चली गई। पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर कर जिले के नारी निकेतन भेज दिया है। वहीं नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने मृतक विक्रम सहित तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।

पुलिस को मिला मृतक का मोबाइल
घटना स्थल से पुलिस ने मृतक विक्रम का मोबाइल बरामद कर लिया है। उसमें छात्रा और उसके प्रेमी के बीच हुई बातों की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को मिली है। यह वही रिकॉर्डिंग है, जिसे लेकर विक्रम छात्रा को धमका कर रहा था। साथ ही पुलिस छात्रा की जली हुई चुन्नी का टुकड़ा भी मिला। हत्या के बाद उसने उसे जला दिया था। पुलिस ने बताया कि नाबालिग की मां नहीं हैं। वह अपने भाई और पिता के साथ रहती थी।

About jagatadmin

Check Also

ट्रेन में RPF जवान ने की फायरिंग, ASI समेत चार यात्रियों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *