ताज़ा खबर
Home / मनोरंजन / सिंगर केके कृष्णकुमार कुन्नथ की आधी रात मौत

सिंगर केके कृष्णकुमार कुन्नथ की आधी रात मौत

29 मई को जहां पंजाबी सिंगर सिधू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala murder) की बर्बर हत्या हुई, वहीं दो दिन बाद यानी 31 मई को पॉप्युलर सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ (KK or Krishnakumar Kunnath death) की अचानक मौत की खबर ने सबको दिल दहला दिया। केके की 31 मई की आधी रात को कोलकाता के नजरुल मंच पर परफॉर्म कर रहे थे कि अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ी और कुछ ही पलों में उनकी मौत हो गई। उस वक्त ऑडिटोरियम में भारी भीड़ मौजूद थी। किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर हुआ क्या? केके के बेहोश होते ही वहां अफरा-तफरी सी मच गई।

शुरुआती जानकारी में केके की मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई (How singer KK died?) जा रही है। हालांकि डॉक्टर्स अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। 53 वर्षीय सिंगर केके एकदम फिट और फाइन थे और वह स्मोकिंग और ड्रिकिंग से भी दूर रहते थे। फिर ऐसा क्या हुआ कि अचानक ही कुछ ही पलों के अंदर केके की जिंदगी खत्म हो गई?

कॉन्सर्ट के दौरान और उसके बाद KK के साथ क्या-क्या हुआ, आइए जानते हैं:

1. लाइव शो की दमदार तैयारी, चंद मिनटों में मौत- हमारे सहयोगी ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, केके 31 मई को शाम 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक स्टेज पर थे। सबकुछ अच्छा चल रहा था। भारी भीड़ थी। बढ़िया माहौल था। 7 बजे से पहले केके और उनकी पूरी टीम लाइव परफॉर्मेंस की पूरी तैयारी कर चुके थे। पर क्या पता था कि अगले कुछ घंटों में म्यूजिक इंडस्ट्री की पूरी दुनिया ही पलट जाएगी।

 शाम के 7 बजे से रात 9 बजे तक 2 घंटे परफॉर्म- शाम के 7 बजते ही केके स्टेज पर आ गए और उन्होंने एक के बाद एक अपने दमदार गानों से समां बांध दिया। फैंस की भारी भीड़ भी केके के साथ गा रही थी। 7 बजे से लेकर 9 बजे तक केके ने ‘अलविदा’, ‘याद आएंगे ये पल’ जैसे कई हिट गाने गाए। परफॉर्मेंस के बाद केके Esplanade में अपने होटल रूम में चले गए।बताया जा रहा है कि होटल पहुंचने के कुछ ही देर बादसिंगर केके की तबीयत बिगड़ गई।

उन्होंने कहा कि उनके सीने में दर्द हो रहा है। तुरंत ही केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ को CMRI हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल केके के होटल से करीब 5 किलोमीटर दूर था।केके को लेकर जैसे ही हॉस्पिटल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। केके के साथ काम कर चुके म्यूजिक डायरेक्टर जीत गांगुली को जैसे ही यह खबर मिली तो वह तुरंत ही वाइफ के साथ हॉस्पिटल पहुंचे। जीत को यकीन ही नहीं हो रहा था कि उनका दोस्त अब इस दुनिया में नहीं है।

ईटाइम्स से बातचीत में जीत गांगुली ने कहा, ‘वह बहुत फिट थे और हमेशा मुझसे कहते थे कि मैं अपना ध्यान रखूं। वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे। मुझे विश्वास नहीं होता कि ऐसा हो गया है।’बंगाल के मंत्री अरूप बिस्वास भी केके की खबर मिलते ही अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि वह केके की फैमिली और सिंगर के साथ मुंबई से आए लोगों के साथ लगातार संपर्क में बने हुए हैं।

केके कृष्णकुमार कुन्नथ के सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। इस मामले में केस भी दर्ज किया गया है और अब पुलिस होटल के स्टाफ से पूछताछ करेगी। केके 2 दिन से कोलकाता में थे, इससे पहले वह पुणे में परफॉर्म कर रहे थे। केके ने कोलकाता में दो कॉलेज फेस्ट में परफॉर्म किया था। एक स्टूडेंट ने बताया कि केके शो-स्टॉपर थे। उन्होंने लगातार 2 घंटों तक परफॉर्म किया था।

About jagatadmin

Check Also

लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी, सलमान खान का घमंड तोड़कर रहेंगे

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने  बड़े खुलासे किए तो वहीं सलमान को फिर धमकी दी है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *