ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / शराब तस्कर, आरोपित गिरफ्तार
NDIrdhÜ;th ythturv; mtihC ®mn C=tirhgt>- VUtuxtu ytcfUthe

शराब तस्कर, आरोपित गिरफ्तार

रायपुर आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मध्य प्रदेश की तीन लाख रुपये कीमती शराब की तस्करी करते हुए आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित टैक्सी में शराब की तस्करी कर रहा था। आबकारी की टीम आगे की जांच में जुटी हुई है।

आबकारी विभाग की टीम ने ग्राम पचेड़ा में दिशा कालेज के सामने इनोवा 46 पेटियों में तकरीबन तीन लाख रुपये कीमती मध्य प्रदेश की रायल स्टैग सहित गोवा ब्रांड शराब के साथ तस्कर को पकड़ा है। टीम ने तस्करी करते सौरभ सिंह भदौरिया इमली टोला बुढ़ार.

जिला शहडोल मध्य प्रदेश को गिरफ्तार किया। आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की गई। यह कार्रवाई सहायक जिला आबकारी अधिकारी नीलम किरण सिंह,

आबकारी उप निरीक्षक पंकज कुजूर, मुख्य आरक्षक संतोष दुबे, पुरुषोत्तम साकार सहित विधानसभा पुलिस थाना ने की है।एम्स में वार्ड बाय बनाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। ठगी की शिकायत एसपी प्रशांत अग्रवाल से की गई है।

शिकायत में प्रार्थी जिवराखन पटेल और उसके तीन अन्य सफाईकर्मी साथियों को वार्ड बाय बनाने का झांसा देकर रकम ले ली।

इसके बाद न तो नौकरी लगवाई और न ही रकम वापस की। जब पीड़ितों ने रकम वापसी का दबाव बनाया तो ठग भाइयों ने रकम लेन-देन का एग्रीमेंट कर अप्रैल, 2021 में रकम वापसी की बात कही, लेकिन रकम नहीं लौटाई। इस पर पीड़ितों ने मिलकर पुलिस में शिकायत की।

ठगी भी एम्स में सफाई कर्मचारियों के साथ हुई है। चार लोगों ने ठगों ने 5.70 लाख रुपये लिए हैं। मामले में एसएसपी ने संबंधित थाना प्रभारी को जांच के निर्देश दिए हैं।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *