ताज़ा खबर
Home / देश / सट्टा खेल रहे लोगों पर कार्रवाई, थाना प्रभारी को DCP ने किया सस्पेंड

सट्टा खेल रहे लोगों पर कार्रवाई, थाना प्रभारी को DCP ने किया सस्पेंड

इंदौर के खजराना थाना इलाके में 24 घंटे पहले पुलिस अफसरों के निर्देश पर बीजेपी के एक नेता के घर पर सट्टेबाजी में इस्तेमाल लाखों रुपये बरामद किए गए थे. इस मामले में शुक्रवार को इंदौर पुलिस ने खजराना प्रभारी की भूमिका संदिग्ध मानते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है.  डीसीपी के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि इस मामले में और पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो सकती है.

इंदौर के खजराना इलाके में बीजेपी के एक नेता के घर पर सट्टा खेला जा रहा था. इस मामले में थाना प्रभारी सुजीत श्रीवास्तव को वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश के बाद सस्पेंड कर दिया गया है.  पुलिस अधिकारियों के आदेश के बाद बीजेपी नेता के घर पर छापा मारा गया था, जिसमें बड़ी मात्रा में नगदी भी बरामद हुई थी.

जब्त किए गए थे 12 लाख रुपये

जोन 2 के सहायक पुलिस आयुक्त के निर्देश के बाद एक टीम बनाई गई थी, जिसने 22 मई को खजराना क्षेत्र के अशर्फी कॉलोनी में बड़े पैमाने पर खेला जा रहा सट्टा पकड़ा था. इस मामले में खजराना थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी.. बताया जा रहा है कि बड़े पैमाने पर यहां सट्टा खेला जा रहा था और पुलिस टीम ने छह आरोपियों को गिरफ्तार करके करीब 12 लाख रुपए जब्त किए थे. सट्टेबाजों से आठ मोबाइल फोन और सट्टे की पर्ची के 9 बंडल जब्त किए थे. इतने बड़े पैमाने पर खजराना इलाके में सट्टा चल रहा था और थाना प्रभारी को खबर तक नहीं थी.

इन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

इस मामले में सलीम मंसूरी और उसके लड़के आलम मंसूरी के घर पर सहायक पुलिस आयुक्त कृष्णा लालचंदानी द्वारा सर्च वारंट प्राप्त कर दबिश दी गई थी. मौके पर 6 आरोपी सलीम मंसूरी, आलम मंसूरी, रईस खां, इरफान पटेल, यूसुफ खान और मुनव्वर को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों से कुल 11,77,500 रुपए नगदी, 8 मोबाइल फोन, 9 बंडल सट्टा रोल पर्ची जब्त की गई है. आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 और पब्लिक गैंबलिंग एक्ट की धार 3/4  के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

About jagatadmin

Check Also

कागज मांगने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को चलती गाड़ी से घसीटा

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *