ताज़ा खबर
Home / देश / दूसरी पत्नी को ज्यादा समय देने पर पहली पहुंची थाने

दूसरी पत्नी को ज्यादा समय देने पर पहली पहुंची थाने

आगरा। शादी के बाद पति के पुरानी दोस्त से संबंध हो गए। बच्चों के भविष्य के लिए पत्नी ने बाहर वाली से पति की शादी करा दी। घर के पास ही किराए का कमरा दिला दिया। तीनों की रजामंदी से तीन -तीन दिन एक के साथ रहने की रजामंदी हो गई।

कुछ दिन तक सही चलने के बाद पति दूसरी पत्नी के साथ अधिक समय रहने लगा। इस बात पर पहली से विवाद होने लगा।वो दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई और पुलिस से शिकायत कर दी। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया। काउंसलर के समझाने पर सुलह नहीं हुई। दोनों को अगली तिथि पर बुलाया गया है।

चार वर्ष पहले की थी शादी

काउंसलर डा. सतीश खिरवार ने बताया कि एत्माद्दौला क्षेत्र की युवती की शादी चार वर्ष पूर्व ट्रांसयमुना के रहने वाले युवक से हुई थी। पति निजी कंपनी में नौकरी करता है। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए। दोनों की शादी से पूर्व पति की खंदौली की युवती से शादी की बात चली थी। दोनाें की मुलाकात के साथ ही फोन पर भी बातें हुई थीं। बाद में उनकी शादी नहीं हो पाई थी। दो साल पहले उसी युवती से पति की मुलाकात हो गई। उसका पति से तलाक हो चुका था।दोनों ने दोस्ती के बाद कोर्ट मैरिज कर ली।

दूसरी पत्नी ने रजामंदी से की शादी

दूसरी पत्नी के अनुसार तीनों की रजामंदी से शादी हुई थी। पहली पत्नी झूठे आरोप लगाकर झगड़ा करती है। पति का कहना है कि दोनों को बराबर खर्च देता है। बच्चों की भी पूरी जिम्मेदारी उठाता है।दोनों में से किसी को भी कोई दिक्कत होने पर उसे देखना पड़ता है।

About jagatadmin

Check Also

कागज मांगने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को चलती गाड़ी से घसीटा

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *