ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / दो युवकों को एएसआई ने बेल्ट से पीटा,4500 रुपये रिश्वत लेते वीडियो में कैद
दो युवकों को एएसआई ने बेल्ट से पीटा,4500 रुपये रिश्वत लेते वीडियो में कैद

दो युवकों को एएसआई ने बेल्ट से पीटा,4500 रुपये रिश्वत लेते वीडियो में कैद

धमतरी : मारपीट के एक मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने शहर के दो युवकों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की। साथ ही युवकों से 4500 रुपये एएसआई ने रिश्वत ले लिया। इसका फुटेज व ज्ञापन पीड़ित युवकों ने एसपी से को सौंपकर एएसआई के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित युवक धमतरी निवासी अमन धुरव व आशीष धुरव 24 मई को एसपी कार्यालय पहुंचे।

रिश्वत की मांग

विवेचक ने दोनों भाईयों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया। इसके बाद एएसआई रमेश साहू ने उन्हें गाली-गलौज करते हुए जमकर मारपीट की। इससे उनके पीठ पर लाल कलर के रोर उभर आया। दोनों को छोड़ने के लिए उनके परिवार से 10 हजार रुपये की मांग की गई, लेकिन इतना राशि युवकों के मां के पास नहीं थी, ऐसे में युवक की मां 4500 रुपये लेकर थाना पहुंची और एएसआई रमेश साहू को दिया।

रमेश साहू रुपये को हाथ में पकड़कर टेबल के नीचे रखा। इस पूरे मामले का वीडियो बनाया जा रहा था, जिसे एएसआई को पता ही नहीं था। दोनों युवकों ने एसपी आंजनेय वार्ष्णेय को एएसआई रमेश साहू द्वारा रिश्वत लेते हुए वीडियो, ज्ञापन और फोटो सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। एसपी वार्ष्णेय ने युवकों को रिश्वत लेने वाले पुलिस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

About jagatadmin

Check Also

पुलिस को मिली नकली नोट छापने की मशीन, नक्सलियों की काली करतूत

रायपुर: सुरक्षा बल की सतर्कता और त्वरित कार्रवाई से नकली नोटों की छपाई और वितरण पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *