ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / एस.एन.जी. विद्या भवन में समर कैंप का आयोजन
एस.एन.जी. विद्या भवन में समर कैंप का आयोजन

एस.एन.जी. विद्या भवन में समर कैंप का आयोजन

BHILAI :- एस.एन.जी. विद्या भवन सेक्टर 4, 24 अप्रैल 2024 को अपने बहुप्रतीक्षित 2024 ‘अन्वेषण’ समर कैंप के शुभारंभ की घोषणा करते हुए रोमांचित है और यह 4 मई 24 तक एस.एन.जी. विद्या भवन के स्कूल परिसर में सुबह 6.30 बजे से 8.00 बजे तक जारी रहेगा। दस दिनों का यह समर कैंप उत्साह, सीखने और जीवन भर की यादों से भरा एक अविस्मरणीय अनुभव देने का वादा करता है।

यह समर कैम्प बच्चों के लिए रोमांचक अनुभव का संगम स्थल है। बच्चे यहाँ अन्य बच्चों के साथ नई दोस्ती करते हैं, खेल खेलते हैं, और सीखने के लिए अन्य गतिविधियों में भाग लेते हैं। इस समर कैम्प ने बच्चों को मनोरंजन के साथ-साथ सीखने का भी एक मजबूत प्लेटफार्म प्रदान किया। यहाँ बच्चे नए

कौशल सिखते हैं, स्वतंत्रता का अनुभव करते हैं, और अपने आत्मविश्वास को बढ़ाते हैं।

यह शिविर भिलाई में नर्सरी से सीनियर हायर सेकेंडरी तक के सभी स्कूल जाने वाले छात्रों, एसएनजीवीबी और गैर एसएनजीवीबी दोनों छात्रों के लिए खुला है।

इस अवसर पर, मुख्य अतिथि शाला शिक्षण समिति के उपाध्यक्ष  विनय पीतांबरन, स्व सुरक्षा मार्गदर्शक, सलाहकार एवं निर्देशक  के मोहन राव (कराटे ब्लैक बेल्ट) और  विश्वनाथ (कराटे ब्लैक बेल्ट), शाला प्राचार्य  ई भारती, वाइस, उप प्राचार्य  रूपेश कुमार चौधरी, पी टी आई शिक्षक अन्य शिक्षक- शिक्षिकाएँ एवं विद्यार्थी उपस्थित थे। एस एन जी सेक्टर-4 भिलाई में अन्वेषण ग्रीष्मकालीन शिविर 2024-25 का भव्य उ‌द्घाटन समारोह सम्पन्न हुआ ।

कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती एवं  नारायण गुरु जी के तैल्य चित्र पर माल्यार्पण , दीप-प्रज्ज्वलन एवं सरस्वती वंदना के साथ हुआ । उप प्राचार्य  रूपेश चौधरी ने अपने स्वागत भाषण में सभी का अभिवादन किया और अन्वेषण समर कैंप की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी।

इस अवसर पर  विनय पीतांबरन ने शिविर में शामिल होने के लिए सभी छात्रों की सराहना की और बच्चों को महाभारत की पौराणिक कहानी सुनाकर अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित किया। शाला में एरोबिक्स, योग, कला और शिल्प, एथलेटिक्स, मनोरंजन और खेल, आत्मरक्षा प्रशिक्षण, रणनीति खेल, बॉलीवुड नृत्य, अर्द्ध शास्त्रीय नृत्य और संगीत जैसी विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया है। 2024 समर कैंप सीज़न के अपडेट और भविष्य की झलकियों के लिए हमें सोशल मीडिया पर फ़ॉलो करें!

About jagatadmin

Check Also

पुलिस को मिली नकली नोट छापने की मशीन, नक्सलियों की काली करतूत

रायपुर: सुरक्षा बल की सतर्कता और त्वरित कार्रवाई से नकली नोटों की छपाई और वितरण पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *