ताज़ा खबर
Home / देश / सास की डिमांड सुनकर दामाद ने लगाई पुलिस से गुहार

सास की डिमांड सुनकर दामाद ने लगाई पुलिस से गुहार

उत्तर प्रदेश :- उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जहां एक सास ने दामाद से रुपयों की मांग कर डाली. सास ने 5 लाख रूपये के बदले बेटी देने की बात कही है. सास ने कहा कि बेटी के मायके में रहने के दौरान 5 लाख रूपये खर्च हुए हैं. पैसों को अदा करने के बाद ही बेटी वापस ससुराल जाएगी. जिसपर परेशान पति ने आगरा पुलिस से मामले की शिकायत की है. फिलहाल, पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र ट्रांसफर कर दिया है.

बता दें कि थाना रामगढ़ जिला फिरोजाबाद की रहने वाली युवती की शादी जिला आगरा के थाना इरादातनगर क्षेत्र के रहने वाले युवक से हुई थी. दोनों का विवाह 2022 में धूमधाम से हुआ था. युवक एक प्राइवेट संस्था में नौकरी करता है. दोनों से एक 6 महीने के बच्ची भी है.

शादी के 3-4 महीने तक सब कुछ अच्छा चल रहा था. उसके बाद पत्नी मायके चली गई. पति ने जब फोन करके उसे ससुराल वापस आने को कहा तो पत्नी ने मना कर दिया. युवक ने परिवार परामर्श केंद्र में यह भी बताया कि पड़ोसी युवक से पत्नी के अवैध संबंध है. वह अक्सर उस युवक के साथ ही मायके जाती है. मना करने पर घर में बवाल करती है.

पति-पत्नी पर एक दूसरे पर लगाए आरोप

शिकायतकर्त पति ने काउंसलर को बताया कि एक दिन जब वह पत्नी को लेने ससुराल पंहुचा तो सास ने 50 हजार रूपये की मांग की. परेशानी समझ कर गांव के दोस्तों ने पैसा उधार लेकर दे दिए थे. पैसों के देने के बाद पत्नी को वापस घर ले आया. कुछ महीने बीतने के बाद पत्नी ने फिर झगड़ा शुरू कर दिया और वह पड़ोसी के साथ मायके वापस चली गई.

पति जब उसे लेने गया तो सास और पत्नी ने उससे 5 लाख रूपये की मांग की. पति ने पैसों के लिए मना किया तो सास ने उसे घर से भगा दिया.

वहीं, परिवार परामर्श केंद्र में पहुंची पत्नी ने कहा कि पति मेरे साथ मारपीट करते हैं, जिसकी वजह से मैं मायके गई थी. मायके जाने के बाद मुझे एक बच्ची हुई जिसमें बहुत पैसा खर्च हुआ था. खाने से लेकर दवा का खर्च मां ने किया था. जबतक यह मेरी मां के 5 लाख रूपये नहीं देंगे मैं वापस नहीं जाऊंगी.

मामले में परिवार परामर्श केंद्र की काउंसलर डॉ. सतीश खीरवार ने बताया कि पति पत्नी दोनों को बुलाया गया था. दोनों को समझाने का प्रयास किया गया लेकिन पत्नी नहीं मानी है. पत्नी ने कहा है कि वह किसी भी सूरत में पति के साथ नहीं जाएगी. दोनों को अगली तारीख दी गई है

About jagatadmin

Check Also

इस शख्स की एक या दौ नहीं बल्कि हैं 5 बीवियां, एक ही छत के नीचे रहते हैं सारे

इस शख्स की एक या दौ नहीं बल्कि हैं 5 बीवियां, एक ही छत के नीचे रहते हैं सारे

आपने बहुत लोगों को कहते सुना होगा कि शादी के लड्डू जो खाए वो पछताए, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *