ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / विजय बघेल ने भूपेश बघेल को कसा तंज: “महतारी वंदन योजना” की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर रात में सपना आया और सुबह वे ‘ट्वीट’ करने लगे

विजय बघेल ने भूपेश बघेल को कसा तंज: “महतारी वंदन योजना” की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर रात में सपना आया और सुबह वे ‘ट्वीट’ करने लगे

भिलाई। भारतीय जनता पार्टी के पाटन विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी विजय बघेल ने कहा है कि भाजपा की महतारी वंदन योजना को पूरे छत्तीसगढ़ में प्रत्येक वर्ग के लोगों के द्वारा पसंद किया जा रहा है तथा इस पर विश्वास किया जा रहा है।इस योजना की घोषणा से, कांग्रेस पार्टी, बुरी तरह से घबरा गई है। भाजपा की इस योजना की लोकप्रियता से घबराए हुए लोगों को रात में नींद नहीं आ रही है। शायद, घबराहट में, रात में सपना आया और सुबह ट्वीट करने लगे कि हम लोग भी महिलाओं को पैसा देंगे । उन्होंने कहा कि मजेदार बात है कि ट्वीट कर जो घोषणा की गई है महिलाओं को पैसा देने का वादा किया जा रहा है उसकी घोषणा करने के पहले  पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक वैज तक को भी विश्वास में नहीं लिया गया। इससे ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस में ऐसे नेता, पार्टी से भी ऊपर और बड़े हो गए हैं। कांग्रेस कई टुकड़ों में विभाजित दिख रही है और उसके  नेता स्वयं को अपमानित भी महसूस कर रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी बघेल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा महिलाओं को पैसा देने का वादा करने पर प्रतिक्रिया में बोलते हुए यह बातें कही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की महतारी वंदन योजना से पूरे प्रदेश में महिलाए जुड रही हैं। गांव गांव में महिलाएं इसका फॉर्म भर रही हैं। इससे हमारे मुख्यमंत्री की नींद उड़ गई। वे भी महिलाओं को पैसा देने का वादा करने लग गए हैं। यह वादा सिरे से ही पूरा फर्जीवाड़ा नजर आ रहा है। ऐसा वादा करने के पहले कम से कम पार्टी को तो विश्वास में ले लेना था। इसके बारे में पार्टी के दूसरे नेताओं को जानकारी दे देनी चाहिए थी। उन दूसरे नेताओं का भी सुझाव ले लेना था। कांग्रेस नेताओं को ऐसी घोषणा के बारे में जानकारी नहीं है।

आम लोगों को तो समझ में ही नहीं आ रहा है कि यह किसका वादा है, कांग्रेस पार्टी का, कि एक निजी व्यक्ति का। दिलचस्प बात है कि महिलाओं को पैसा देने की कांग्रेस की अभी हर सभा में घोषणा की जा रही है लेकिन हालात ऐसे हैं कि आम लोगों को कहीं भी मुख्यमंत्री की इस घोषणा पर भरोसा नहीं हो रहा हैं। या घोषणा कम एक फर्जीवाडा के जैसा वादा लग रहा है और पिछली बार चुनाव के समय में भी महिलाओं को इस पार्टी ने ₹500 देने का वादा किया था। लोगों को मालूम है कि वह वादा, तो आज तक पूरा नहीं किया गया तो नया वादा कहां से पूरा होगा।

भाजपा प्रत्याशी बघेल ने कहा की छत्तीसगढ़ राज्य में पिछले पांच वर्षों के दौरान ऐसे ही काम किए गए हैं। कांग्रेस के लोगों को भी विश्वास में नहीं लिया गया और रोज नए-नए घोटाले होते रहे। जब रोज नए घोटाले सामने आ रहे हैं तो कांग्रेस के लोगों को भी समझ में आ रहा है कि इस सरकार ने 5 साल तक कैसा काम किया है।ऐसे हालत है कि आम लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि महिलाओं को  15 हजार रुपए देने की घोषणा सिर्फ मुख्यमंत्री की घोषणा की कांग्रेस पार्टी की तो इस पर भरोसा कौन कर सकेगा।

About jagatadmin

Check Also

mahadev app : गोवा से चला रहे थे सट्टा, 100 करोड़ से ज्यादा का लेनदेन

mahadev app : गोवा से चला रहे थे सट्टा, 100 करोड़ से ज्यादा का लेनदेन

कोरबा : आइपीएल क्रिकेट में सट्टा लगाने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश पुलिस ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *