ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / गणपति विहार का पीएम आवास कार्य प्रारंभ,जल्द किया जाएगा हितग्राहियो को आबंटन

गणपति विहार का पीएम आवास कार्य प्रारंभ,जल्द किया जाएगा हितग्राहियो को आबंटन

दुर्ग/ नगर पालिक निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के अंतर्गत मोर मकान-मोर आस के आवेदको तथा हितग्राहियों के लिए खुशखबरी है। आयुक्त लोकेश चन्द्राकर ने जानकारी देते हुए कहा कि दोनों स्थलों में निर्माण एजेंसी द्वारा कार्य तीव्रता के साथ किया जा रहा है. संभावना है कि आगामी तीन माह में यह दोनो परियोजना स्थल पूर्ण हो जाएगें पात्र आवेदकों से अनुरोध करते हुए महापौर धीरज बाकलीवाल ने कहा कि जल्द से जल्द प्रथम किश्त की राशि डाटा सेंटर में जना करते हुए लॉटरी हेतु नाम सुनिश्चित कराए, 14 जून 2023 को तृतीय लॉटरी में 85 लोगों को लॉटरी के माध्यम से आवास आबंटन किया गया ।

कुल 153 हितग्राहियों को मोर मकान-मोर आम अंतर्गत आवास आबंटन किया गया है।सहायक नोडल अधिकारी जितेन्द्र समैया ने फार्चून हाईट्स के सभी 36 हितग्राहियों से अपील किया है कि शत प्रतिशत हितग्राही अंशदान की राशि 07 दिनों की अवधि में करें ताकि आवास का आधिपत्य सौंपा जा सके, इसके लिए डाटा सेंटर में ऋण की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही हैं।

यदि 10 दिनों की अवधि में संपूर्ण हितग्राही अंशदान की राशि जमा नहीं की जायेगी तो आवंटन रद्द करते हुए पात्र सूची में से अन्य आवेदकों को आवास आबंटन की कार्यवाही की जायेगी।नोडल अधिकारी दिनेश नेताम कार्यपालन अभियंता ने बताया है कि तृतीय लॉटरी 14 जून 2023 के पश्चात् आज दिनांक तक 10 हितग्राहियों द्वारा प्रथम किश्त की राशि अदा करते हुए लॉटरी में नाम सुनिश्चित किया है तथा संभवतः आगामी लॉटरी जुलाई के अंतिम सप्ताह में आयोजित की जावेगी।

About jagatadmin

Check Also

डॉ. संतोष राय इंस्टीट्यूट में सी.ए./ सी.एम.ए. की कक्षाएँ 7 जून से प्रारंभ

डॉ. संतोष राय इंस्टीट्यूट में सी.ए./ सी.एम.ए. की कक्षाएँ 7 जून से प्रारंभ

भिलाई : 196, जोनल मार्केट सेक्टर-10, में संचालित डॉ. संतोष राय इंस्टीट्यूट में सी.ए./ सी.एम.ए. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *