ताज़ा खबर
Home / देश / दहेज लोभी पति की शर्मनाक शर्त, दहेज लाओ या छोटे भाई के साथ सो जाओ
दहेज लोभी पति की शर्मनाक शर्त, दहेज लाओ या छोटे भाई के साथ सो जाओ

दहेज लोभी पति की शर्मनाक शर्त, दहेज लाओ या छोटे भाई के साथ सो जाओ

कानपुर के नौबस्ता में एक पीड़िता के भाई ने बहन के पति समेत आठ ससुरालीजनों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि ससुराल वाले पांच लाख रुपये अतिरिक्त दहेज मांग रहे थे। न देने पर पति ने बहन पर उसके भाई के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया। पुलिस के मुताबिक मामले में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

नौबस्ता निवासी पीड़िता के भाई के मुताबिक बहन की शादी 15 जनवरी 2023 को हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ससुराल वाले पांच लाख रुपए अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे। भाई ने आरोप लगाया कि पति ने बहन को अपने भाई के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया और दोनों को जबरन कमरे में बंद कर दिया। उस दौरान बहन से भाई ने छेड़छाड़ की। इसके बाद बहन पर मिट्टी का तेल डालकर नहला दिया गया। धमकी दी गई कि अगर किसी को बताया तो जलाकर मार देंगे। पति और उसके भाई ने मिलकर बहन के पेट में लात मार दी जिससे उसके तीन महीने का गर्भ गिर गया।

भाई के मुताबिक 30 मई 2024 को वह बहन की ससुराल गया तो उससे गाली गलौज, मारपीट कर उसे घर से भगा दिया गया। इंस्पेक्टर नौबस्ता जेपी पाण्डेय के मुताबिक पीड़ित की तहरीर पर उत्पीड़न मारपीट, छेड़छाड़, गर्भपात कराना और दहेज प्रतिषेध अधिनियम की धारा 3 और 4 में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

About jagatadmin

Check Also

कागज मांगने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को चलती गाड़ी से घसीटा

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *