ताज़ा खबर
Home / देश / पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे की सगाई जैन परिवार में हुआ

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे की सगाई जैन परिवार में हुआ

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के घर शहनाई बजने वाली है। उनके छोटे बेटे कुणाल की सगाई गुपचुप तरीके से हो गई है। गुरुवार को सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें वायरल हो रही है। हालांकि बेटे की सगाई कब हुई है कि इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। सगाई में परिवार के नजदीकी लोगों ही शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते हैं। परिवार की मर्जी से दोनों की शादी हो रही है।

जैन मंदिर में हुई है सगाई

बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान की होने वाली बहू जैन परिवार से आती है। उनके बेटे कुणाल की सगाई भोपाल के जैन परिवार इन्दरमल‌ की पोती से हुई है। सगाई के बाद से दोनों ही परिवारों में खुशी का माहौल बना हुआ है। सगाई का कार्यक्रम जैन मंदिर में हुआ है। इस कार्यक्रम में खुद शिवराज सिंह चौहान उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान शिवराज के बड़े बेटे कार्तिकेय सी चौहान सहित जैन परिवार भी शामिल रहा।

शिवराज सिंह चौहान के हैं दो बेटे

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान के दो बेटे हैं। बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान हैं, जबकि छोटे का नाम कुणाल चौहान है। शिवराज के बड़े बेटे कार्तिकेय अभी अविवाहित हैं। शिवराज सिंह चौहान की कोई भी बेटी नहीं है। 27 वर्षीय कुणाल सिंह चौहान का जन्मदिन 14 जून को आता है। वे शिवराज की राजनीति से दूर रहते हैं। परिवार के द्वारा स्थापित खेती-बाड़ी एवं डेयरी के बिजनेस में सक्रिय हैं।

About jagatadmin

Check Also

कागज मांगने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को चलती गाड़ी से घसीटा

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *