ताज़ा खबर
Home / देश / डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने विपक्षी दलों पर जमकर साधा निशाना, इस बार चुनाव राम भक्तों और राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वालों के बीच में

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने विपक्षी दलों पर जमकर साधा निशाना, इस बार चुनाव राम भक्तों और राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वालों के बीच में

विपिन केशरवानी की रिपोर्ट/बाँदा -चित्रकूट सीट से लोकसभा प्रत्याशी आर के सिंह पटेल  की नामांकन जनसभा में शामिल होने बाँदा पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। शहर के स्थानीय जीएस बांदा में  बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा  कि इस बार चुनाव राम भक्तों और राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वालों  के बीच में है।उन्होंने कहा कि  केंद्र में  जब कांग्रेस की सरकार थी और प्रदेश में सपा की सरकार थी तब  समाजवादियों ने राम भक्तों पर गोलियां चलवा कर अयोध्या की धरती को खून से रंगने का काम किया था।

लोग ऐसे लोगों को कभी वोट नहीं देंगे दूसरी तरफ मोदी जी हैं जिन्होंने 10 साल में देश का चौमुखी विकास किया है उन्होंने कांग्रेस पर निशाना चाहते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय आतंकवादी पड़ोसी देश से आकर देश में हमला करते थे, और  कसाब को बिरयानी खिलाने का काम मुंबई में हो रहा था।

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बांदा से भाजपा प्रत्याशी प्रचंड बहुमत के साथ जीत रहे हैं। यह जीत मोदी जी की गरीब कल्याण योजनाओं की जीत है जो जन जन तक पहुंची है, उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि रायबरेली और अमेठी में भी भाजपा की प्रचंड बहुमत से जीत होगी।

About jagatadmin

Check Also

कागज मांगने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को चलती गाड़ी से घसीटा

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *