ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / विधायक रिकेश सेन की दादागिरी पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के घर जबरन किया कब्जा

विधायक रिकेश सेन की दादागिरी पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के घर जबरन किया कब्जा

भिलाई: भिलाई के सेक्टर 9, सड़क नंबर 12 के बंगला नंबर 3 में बुधवार को काफी गहमागहमी का माहौल दिखा. विधायक रिकेश सेन अपने परिवार और समर्थकों के साथ इस बंगले में पहुंचे. पंडित को बुलाकर गृह प्रवेश की पूजा कराई. इस घटना के बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल ये बंगला छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के नाम पर अलॉट है. खुद ताम्रध्वज साहू ने दावा किया है कि बंगला बीएसपी से उनके नाम पर अलॉट किया गया है जिसके मालिक अब भी वह है.

ताम्रध्वज साहू ने कहा – “वीडियो में देखा कि बंगले के बाहर विधायक रिकेश सेन का बोर्ड लगा हुआ है. भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं. भिलाई स्टील प्लांट ने सांसद और मंत्री रहने के दौरान बंगला मेरे नाम एलॉट किया था. कुछ लोगों के बंगले में ताला तोड़कर घुसने की जानकारी मिली है. बंगले से कौन सा सामान निकाला है, कौन सा सामान रखा है. इस बारे में भिलाई स्टील प्लांट के सीईओ और दुर्ग एसपी जितेन्द्र शुक्ला से बात की है. मकान मेरे नाम पर है. उस पर मेरा कब्जा है.

मंत्री साहू ने आगे कहा-” भिलाई स्टील प्लांट प्रबंधन की तरफ से जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों को कई बंगले एलॉट किए गए हैं. जो विधायक, सांसद और मंत्री नहीं रहते हुए भी बंगले अब भी उनके कब्जे में हैं. ऐसे में मुझे जो मकान एलॉट है वो बिना मेरी जानकारी के किसी और को कैसे दिया जा सकता है. भिलाई का नियम है कि जब तक वह मकान सरेंडर नहीं करता तब तक जबरदस्ती मकान नहीं लिया जा सकता. ”

ताम्रध्वज साहू ने भाजपा पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार रहने के दौरान कभी दूसरे पूर्व मंत्रियों, विधायकों के साथ ऐसा नहीं किया गया. ऐसे में इस तरह किसी के घर का ताला तोड़कर अंदर घुसना गलत है. छवि खराब करने के लिए भी ऐसा किया जा सकता है.

About jagatadmin

Check Also

दुर्ग पुलिस जीआरपी आरपीएफ़ द्वारा दुर्ग रेल्वे स्टेशन की गई आकस्मिक चेकिंग

दुर्ग : जितेन्द्र शुक्ला, पुलिस अधीक्षक दुर्ग के निर्देश पर आज को प्रातः 11.00 बजे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *