ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / क्रिकेट के मैच में हार-जीत को लेकर हुआ था विवाद, पांच नाबालिकों को लिया गया हिरासत

क्रिकेट के मैच में हार-जीत को लेकर हुआ था विवाद, पांच नाबालिकों को लिया गया हिरासत

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी  रायपुर में क्रिकेट के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। एक नाबालिग को घेरकर दूसरे पक्ष के युवकों ने बैट और स्टंप से जमकर पीटा। हमले में बुरी तरह से घायल लड़के का आईसीयू में इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। वहीं कुछ अन्य युवक फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद में दूसरी टीम के युवकों ने 14 साल के एक नाबालिग को रास्ते में रोक लिया। इसके बाद युवकों ने नाबालिग पर बैट और स्टंप से पीट दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन लड़के को इलाज के लिए पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

नाबालिग आइसीयू में भर्ती है। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को हिरासत में लिया है। सभी नाबालिग बताए जा रहे हैं। वहीं हमले में शामिल अन्य फरार युवकों की तलाश की जा रही है। आरोपितों पर बलवा, हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध कायम किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को दो टीम के खिलाड़ी मलसाय तालाब के मैदान में मैच खेल रहे थे। इस दौरान दोनों टीम के खिलाड़ियों में हार-जीत को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद मैच बंद हो गया। सभी अपने घर की ओर जाने लगे। इस दौरान मलकाया तालाब के पास शिवाजी नगर में रहने वाला 14 साल का आशुष उर्फ दद्दू अपने घर जा रहा था।

प्रोफेसर कॉलोनी के पास दूसरी टीम के आठ से 10 लड़कों ने आशुष को रोक लिया इसके बाद बैट और स्टंप से जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपित वहां से भाग निकले। घायल वहीं पड़ा रहा। इसकी सूचना स्वजनों को दी गई, तो वे लड़के को इलाज के लिए अस्पताल लेकर रवाना हुए। वहीं, वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने मारपीट करने वालों को पकड़ा है।

मारपीट का वीडियो अपलोड किया

आरोपितों के मारपीट करने का वीडियो भी सामने आया है। इसमें वे बच्चे को रोककर बैट से पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। वहीं, पीड़ित जमीन पर पड़ा हुआ है। आरोपितों ने इंटरनेट मीडिया पर भी रील बनाकर वीडियो को प्रसारित किया है।

About jagatadmin

Check Also

आदर्श आचरण संहिता के समाप्ति उपरांत लिपिकी सुविधा बहाल

दुर्ग/ लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत आदर्श आचरण संहिता लागू होने के फल स्वरुप जिले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *