ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / रिटायर्ड ऑफिसर चला रहा था फ्लैट में देह व्यापार, संचालिका समेत पांच महिला,तीन पुरुष पकड़े
रिटायर्ड ऑफिसर चला रहा था फ्लैट में, संचालिका समेत पांच महिला,तीन पुरुष पकड़े

रिटायर्ड ऑफिसर चला रहा था फ्लैट में देह व्यापार, संचालिका समेत पांच महिला,तीन पुरुष पकड़े

आगरा। जगदीशपुरा क्षेत्र में बिचपुरी रोड पर अस्पताल के ऊपर बने फ्लैट में देह व्यापार कराया जा रहा था। एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि बिचपुरी क्षेत्र स्थित अमर पैलेस नामक दो मंजिला बिल्डिंग है। निचले तल पर मृत्युंजय हॉस्पिटल संचालित था।

दूसरी मंजिल पर फ्लैट में एक महिला किराए पर रहकर देह व्यापार करा रही थी। टीम गठित कर छपा मारा गया। मौके पर देह व्यापार में लिप्त पांच महिलाएं, फ्लैट का मालिक अमर सिंह, ग्राहक मनोज और सतीश को गिरफ्तार किया गया है। मौके पर दस मोबाइल, गर्भ निराेधक, बियर और शराब की बोतलें, शक्तिवर्धक दवाएं और 13 हजार दो सौ रुपये की नकदी बरामद हुई है।

दूसरी मंजिल पर फ्लैट में एक महिला किराए पर रहकर देह व्यापार करा रही थी। टीम गठित कर छपा मारा गया। मौके पर देह व्यापार में लिप्त पांच महिलाएं, फ्लैट का मालिक अमर सिंह, ग्राहक मनोज और सतीश को गिरफ्तार किया गया है। मौके पर दस मोबाइल, गर्भ निरोधक, बियर और शराब की बोतलें, शक्तिवर्धक दवाएं और 13 हजार दो सौ रुपये की नकदी बरामद हुई है।

सब उपलब्ध कराती थी महिला

महिला मांग के अनुसार नशीला पदार्थ और शराब उपलब्ध कराती थी। उसने अप्रैल से यह काम शुरू किया था। अमर सिंह को पूरी जानकारी थी। उसने सामने ही अपना आफिस बना रखा था। उस पर भी कार्रवाई की गई है। मोबाइल की काल डिटेल से मिलेगी जानकारी पुलिस को जानकारी मिली है कि आरोपित सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल करते थे।

एक से तीन हजार में बुक होती थी लड़कियां

एक हजार से तीन हजार तक में बुकिंग की जाती थी। पुराने ग्राहकों को रोजाना महिलाओं के फोटो भेजे जाते थे। लोकेशन भेज कर ग्राहकों को बुलाया जाता था। उन्हें अय्याशी कराई जाती थी।कुछ एजेंट के द्वारा भी ग्राहक लाए जाते थे। सभी के मोबाइल की जांच कराई जा रही है। युवतियों को किन-किन जगहों से बुलाया जाता था। धंधे में कौन लोग और जुड़े हैं, पुलिस इसकी जानकारी कर रही है।

पूर्व नौसेना अधिकारी था बिल्डिंग

मालिक बिल्डिंग का मालिक नौ सेना का सेवा निर्वत्त अधिकारी बताया गया है। उसने मुस्कान और उसके पति संजय को किराए पर फ्लैट दे रखा था। मुस्कान ने पुलिस को बताया कि अमर सिंह ने बिल्डिंग में सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे थे। वो आने वाले ग्राहकों पर सीसीटीवी कैमरे से नजर रखता था। प्रति ग्राहक सौ रुपये का कमीशन लेता था।

About jagatadmin

Check Also

आदर्श आचरण संहिता के समाप्ति उपरांत लिपिकी सुविधा बहाल

दुर्ग/ लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत आदर्श आचरण संहिता लागू होने के फल स्वरुप जिले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *