ताज़ा खबर
Home / देश / पूर्व CM जगन मोहन रेड्डी के घर पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण किया गया ध्वस्त
पूर्व CM जगन मोहन रेड्डी के घर पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण किया गया ध्वस्त

पूर्व CM जगन मोहन रेड्डी के घर पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण किया गया ध्वस्त

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश में नई सरकार के शपथ लेने के बाद ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया. लोटस पॉन्ड में जगन मोहन रेड्डी के आवास के सामने यह उनकी सुरक्षा के लिए सड़क का अतिक्रमण कर बनाया गया था, जिससे जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था.

नगर निगर को सड़क का अतिक्रमण करने और निर्माण करने की बहुत सारी शिकायतें मिलीं थी, जिसके बाद यह एक्शन लिया गया. जगनमोहन रेड्डी के समर्थकों के अनुसार सड़क किनारे यह कमरा उनकी सुरक्षा को देखते हुए बनाया गया था. आंध्र प्रदेश में जगन मोहन रेड्डी की हार के बाद कोई सुरक्षा नहीं थी. इसके चलते अधिकारियों ने पुलिस की मौजूदगी के बीच उनके अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया.

हैदराबाद में लोटस पॉन्ड में अवैध रूप से फुटपाथ और सड़क का निर्माण किया गया था, जिससे गाड़ी चलाने वालों को और पैदल चलने वालों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता था. वहीं इससे पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी की सरकार ने कई बार ये चेतावनी दी है कि कहीं भी अवैध निर्माण को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा. सड़क पर जाम लगने की स्थति को लेकर वहां बने 3 शेडों को बुलडोजर की मदद से ध्वस्त किया गया.

About jagatadmin

Check Also

रिश्वत लेते हुए पेशकार गिरफ्तार

रिश्वत लेते हुए पेशकार गिरफ्तार

बदायूं : बदायूं में इंस्पेक्टर, दरोगा और हेड कांस्टेबल के बाद एंटी करप्शन टीम ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *