ताज़ा खबर
Home / देश / इस शख्स की एक या दौ नहीं बल्कि हैं 5 बीवियां, एक ही छत के नीचे रहते हैं सारे
इस शख्स की एक या दौ नहीं बल्कि हैं 5 बीवियां, एक ही छत के नीचे रहते हैं सारे

इस शख्स की एक या दौ नहीं बल्कि हैं 5 बीवियां, एक ही छत के नीचे रहते हैं सारे

आपने बहुत लोगों को कहते सुना होगा कि शादी के लड्डू जो खाए वो पछताए, और जो न खाए वो भी पछताए. इस वजह से कई लोग शादी ही नहीं करना चाहते और कई तो ऐसे हैं, जो एक शादी से संतुष्ट नहीं होते. ऐसा ही एक शख्स के साथ भी है, जो सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते के लिए चर्चा में है. इस शख्स की 5 बीवियां हैं. लोग उसे ट्रोल करते हैं पर ये 6 लोग एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं. अक्सर लोग उस आदमी से पूछते हैं कि वो अपनी पांचों बीवियों के साथ कैसे वक्त बिताता है?

रिपोर्ट के अनुसार बैरेट फैमिली सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है. परिवार में 1 पति है और 5 पत्नियां  हैं. सारी बीवियां सिर्फ पति से ही रिलेशन में हैं, आपस में नहीं हैं, वो खुद को ‘सिस्टर वाइफ्स’ बताती हैं. 5 बीवियों से शख्स के 10 बच्चे भी हैं. एक पति होने के बावजूद पत्नियां एक दूसरे से बिल्कुल भी नहीं जलती हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर पति के साथ वीडियोज पोस्ट करती हैं.

5 बीवियों का पति

रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर फैमिली ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें पति ने बताया कि उसकी 5 बीवियां, 5 अलग-अलग वाइब वाली हैं. महिलाओं ने वीडियो में कहा कि वो अपनी जिंदगी में किसी दूसरे मर्द को नहीं चाहतीं, वो इस बात से खुश हैं कि उनका एक ही पति है. उनका मानना है कि इतनी पत्नियां होने के कारण, उनका पति कभी किसी और महिला के प्यार में नहीं पड़ेगा.

ब्राजील का मॉडल भी हुआ था वायरल

जब से परिवार टिकटॉक पर फेमस हुआ है, तब से ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अकाउंट शुरू कर दिया है. ये लोग अक्सर अपने परिवार के साथ फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है, जब कोई आदमी, इतनी पत्नियों के लिए चर्चा में आया हो. ब्राजील का मॉडल आर्थर ओ ऊर्सो भी अपनी 9 बीवियों के लिए चर्चा में आ चुका था. आपकी इस शख्स पर क्या राया है?

About jagatadmin

Check Also

कागज मांगने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को चलती गाड़ी से घसीटा

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *