ताज़ा खबर
Home / देश / किरायदार प्रेमी के रूम में मिली बहु सास की नींद टूटी तो आपत्तिजनक हालत में मिली

किरायदार प्रेमी के रूम में मिली बहु सास की नींद टूटी तो आपत्तिजनक हालत में मिली

आगरा : आगरा में एक जीबो गरीब मामला सामने आया है. ससुराल में किरायदार से ही बहू के प्रेम संबंध हो गए. जब सास को पता चला तो उसने बहू की मां यानि समधन से उसकी शिकायत लेकिन जो जवाब मिला, उसे सुनकर सबके होश उड़ गए. बहू की मां अपनी समधन ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगी. मामला थाना सदर क्षेत्र के बिंदु कटरा चौकी क्षेत्र का है.

दरअसल, छह साल पहले एक युवती की शादी सदर क्षेत्र में हुई थी. ससुराल में उसके मकान में एक युवक किराए पर कमरा लेकर रहने लगा. बहू और किरायदार के बीच पहले दोस्ती हुई. दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला. जल्द ही दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए. अब बहू ससुराल के अंदर ही अपने किरायदार प्रेमी से अवैध संबंध बनाने लगी. आरोप है कि बहू ने अपने पांच साल के मासूम बच्चे को दूसरे कमरे में बंद कर दिया. रात में किरायदार के कमरे में चली गई. रात में सास की नींद खुली तो बहू को अपने कमरे में ना पाकर उसके होश उड़ गए. उसने बहू की तलाश शुरू कर दी.

ढूंढने के क्रम में जब सास किराएदार के कमरे के पास पहुंची तो उसे कुछ आशंका हुई. जब सास ने दरवाजा खोला तो किरायदार और बहू को एक ही कमरे में पाया. नजारा देखकर सास के पैरों तले जमीन खिसक गई. सास ने बहू की शिकायत उसकी मां की लेकिन समधन ने उल्टा सास को ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे डाली.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
हालांकि सास ने इस पूरे मामले की शिकायत थाना सदर पुलिस से की. पुलिस ने अब इस पूरे मामले में बहू, किरायदार और बहू की मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

About jagatadmin

Check Also

कागज मांगने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को चलती गाड़ी से घसीटा

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *