ताज़ा खबर
Home / देश / ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से अभद्रता, आरोपी ढाबा संचालक के साथियों पर FIR दर्ज
ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से अभद्रता, आरोपी ढाबा संचालक के साथियों पर FIR दर्ज

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से अभद्रता, आरोपी ढाबा संचालक के साथियों पर FIR दर्ज

यूपी के मेरठ में दिल्ली-देहरादून हाइवे पर एक ढाबे के सामने जाम को हटाने पहुंचे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से अभद्रता की गई. इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गई और उनकी वर्दी भी फाड़ दी गई. फिलहाल, आरोपी ढाबा संचालक और उसके साथियों पर एफआईआर दर्ज हो गई है. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हंगामे के चलते हाइवे पर भीड़ इकट्ठा हो गई और जाम लग गया. सूचना पर पहुंची फोर्स ने जाम खुलवाया और मामले को शांत कराया. फिलहाल, इस मामले में ढाबा संचालक सहित 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है. जांच-पड़ताल की जा रही है.

दरअसल, पूरा मामला मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का है जहां रविवार रात ट्रैफिक पुलिसकर्मी दिल्ली-देहरादून हाइवे स्थित खड़ौली के पास सड़क पर खड़े वाहनों को हटा रहे थे, क्योंकि उनकी वजह से वहां पर जाम लगा हुआ था. इसी दौरान एक ढाबे के सामने वाहनों को खड़ा देखकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी उनको हटाने मौके पर पहुंचे. इसी को लेकर ढाबा मालिक से पुलिसकर्मियों की कहासुनी हो गई.

आरोप है कि इसके बाद ढाबा मालिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से अभद्रता और मारपीट की. साथ ही उनकी वर्दी भी फाड़ दी, जिसको लेकर वहां हंगामा हो गया और काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसपर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने मामले की जानकारी कंकरखेड़ा थाना पुलिस को दी और फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई. मौके से ही 6 लोगों को हिरासत में ले लिया.

घटना के बाबत मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम ने बताया कि रविवार रात कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर जाम की सूचना मिली थी, जिसपर ट्रैफिक पुलिसकर्मी वहां पहुंचे थे. वे जाम को खुलवा रहे थे तभी एक ढाबे के संचालक और उसके साथियों द्वारा ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से अभद्रता की गई है. इसमें दो पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फटी है. मुकदमा दर्ज किया गया है और 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है. अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है. अग्रिम विधिक कार्रवाई प्रचलित है.

About jagatadmin

Check Also

कागज मांगने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को चलती गाड़ी से घसीटा

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *