ताज़ा खबर
Home / देश / ब्लैकमेल कर वसूले 3 करोड़ रुपए, महिला ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

ब्लैकमेल कर वसूले 3 करोड़ रुपए, महिला ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

मुरादाबाद : यूपी में मुरादाबाद जिले के सिविल लाइंस इलाके में रेप का केस दर्ज हुआ है. यहां एक महिला ने आसिफ अली नाम के आरोपी और उसके भाई समेत 4 लोगों पर आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि उसे ब्लैकमेल कर 5 साल तक हैवानियत की गई. आरोपी ने फोटो ले लिए और ब्लैकमेल कर 3 करोड़ रुपए वसूले. इसी के साथ एसिड अटैक की धमकी भी दी. पीड़िता का पति कानपुर में बिजनेसमैन है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस से की गई शिकायत में पीड़ित महिला ने कहा है कि मैं अपने पिता की देखभाल के लिए मुरादाबाद आती जाती थी. मेरा भाई नहीं है, इसलिए पिता की देखभाल करनी पड़ती थी. पिता के घर पर आसिफ अली नाम के आरोपी का आना जाना था. साल 2019 में आसिफ ने मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया था. बेहोशी की हालत में आरोपी ने रेप किया और तस्वीरें ले ली थीं.

महिला ने कहा कि जब मुझे होश आया तो आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही. इस पर उसने रिवॉल्वर तानकर धमकी दी कि अगर शिकायत की तो फोटो वायरल कर दूंगा. इसी के साथ जान से मारने की भी धमकी दी. आरोपी ने कुछ कागजातों पर हस्ताक्षर भी करा लिए थे. वह कई बार मुझे नशे की हालत में कचहरी भी ले गया था, जहां कई कागजों पर हस्ताक्षर कराए और डरा धमकाकर अदालतों में भी ले गया. ब्लैकमेल कर घर पर भी ले गया. इस षड्यंत्र में आरोपी की पत्नी भी शामिल थी.

पीड़ित महिला ने कहा कि मेरे पिता का इंतकाल हो चुका है. आरोपी ने मेरे फोटो वायरल करने धमकी देकर अब तक ब्लैकमेल कर 3 करोड़ रुपए हड़प लिए हैं. अब वह मेरी जमीन, पेट्रोल पंप और फ्लैट अपने नाम कराना चाहता है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी और उसके भाई समेत 4 लोगों के खिलाफ 376, 386, 506, 120 B के तहत केस दर्ज कर लिया है.

घटना को लेकर एसएसपी ने क्या कहा?

इस मामले को लेकर एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि थाना सिविल लाइन में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है. महिला का आरोप है कि आसिफ अली नाम का व्यक्ति साल 2019 से सेक्सुअली और पैसों के लिए हैरेस कर रहा है. उसने तीन करोड़ रुपये डरा धमकाकर ले लिए हैं. इस मामले में केस दर्ज किया गया है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी

About jagatadmin

Check Also

कागज मांगने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को चलती गाड़ी से घसीटा

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *