ताज़ा खबर
Home / देश / हैवानियत केस में भाभी आई सामने, CM योगी से देवर के लिए मांगा इंसाफ

हैवानियत केस में भाभी आई सामने, CM योगी से देवर के लिए मांगा इंसाफ

कानपुर : यूपी के कानपुर में कोचिंग करने आए छात्र के साथ 20 हजार रुपये के लिए हुई हैवानियत के मामले में अब पीड़ित परिवार ने इंसाफ की मांग की है. पीड़ित छात्र की भाभी ने सीएम योगी और पुलिस से मांग की है कि जिन आरोपियों ने उसके देवर के साथ क्रूरता की है, उन्हें जेल में नहीं, बल्कि गैंगस्टर विकास दुबे की तरह उनका एनकाउंटर कर देना चाहिए.

वहीं पीड़ित के पिता का कहना है कि इन आरोपियों ने हम लोगों से भी फोन कर ढाई लाख रुपये मांगे थे. उसके बाद हमने इटावा पुलिस को इसकी सूचना दी थी. इटावा पुलिस ने इन लोगों पर दबाव बनाया, इसके बाद मेरे बेटे को छोड़ दिया. हमने रुपये नहीं दिए थे इसलिए उसको बदनाम करने के लिए उसका वीडियो वायरल कर दिया.

उन्होंने बताया कि हमारा लड़का बुरी तरह डरा हुआ है और अब कोचिंग पढ़ने कानपुर कभी नहीं आएगा. ये लोग इतने दबंग हैं, उसको खतरा है. परिजनों का यह भी कहना है कि जब मेरा बेटा 12वीं में पास हो गया तो यह लोग ही उसे कोचिंग के लिए बुलाकर ले गए थे.

हालांकि इस मामले में कानपुर पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं क्योंकि यह घटना 20 से 30 अप्रैल के बीच की है. जब इन लोगों ने 31 वीडियो बनाए और घर वालों से पैसे मांगते हुए धमकी देते रहे, लेकिन उस समय तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, जबतक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल नहीं हो गए. उसके बाद इटावा पुलिस हरकत में आई तो कानपुर पुलिस ने एक्शन लिया.

क्या है पूरा मामला?

इटावा का रहने वाला एक छात्र कानपुर में सरकारी नौकरी की तैयारी करने आया था. यहां कुछ युवकों ने 20 हजार रुपयों की वसूली के लिए उसे लात-घूसों से बुरी तरह पीटा. जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने छात्र के कपड़े उतरवाकर प्राइवेट पार्ट में ईंट बांध कर जबरदस्ती उसका वीडियो बनाया. इसके बाद उसे आग से जलाने की कोशिश भी की.

छात्र ने दावा किया है कि चार आरोपियों ने मारपीट के साथ कुकर्म भी किया, लेकिन पुलिस ने उसकी धारा नहीं लगाई. दरअसल ऑनलाइन गेम खेलने के लिए पीड़ित ने उन युवकों से 20 हजार रुपये उधार लिए थे, जो वो चुका नहीं पाया था. इसके बाद वो 50 हजार रुपयों की मांग कर रहे थे.

11 के खिलाफ केस, 6 गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में कुल 11 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है जिसके बाद छह आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. कानपुर के डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि बाकी बचे हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कई पुलिस टीम बनाई गई है.

About jagatadmin

Check Also

कागज मांगने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को चलती गाड़ी से घसीटा

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *