ताज़ा खबर
Home / देश / जयमाल के बाद दुल्हन फरार, मंडप में इंतजार करता रहा दूल्हा, खोजते रहे परिजन, बैरंग लौटी बारात
जयमाल के बाद दुल्हन फरार, मंडप में इंतजार करता रहा दूल्हा, खोजते रहे परिजन, बैरंग लौटी बारात

जयमाल के बाद दुल्हन फरार, मंडप में इंतजार करता रहा दूल्हा, खोजते रहे परिजन, बैरंग लौटी बारात

जौनपुर :  यूपी में गोंडा के बाद जौनपुर में भी बारात आने के बाद दुल्हन के फरार होने का मामला सामने आया है। यहां दुल्हन जयमाल के लिए स्टेज पर भी गई। एक घंटे तक जयमाल के साथ ही खूब हंसी मजाक और फोटोग्राफी चली। इसके बाद वह गायब हो गई। रातभर परिजन दुल्हन को खोजते रहे और मंडप में बैठा दूल्हा इंतजार करता रहा। सुबह तक दुल्हन का कोई पता नहीं चला तो वर पक्ष ने पुलिस को फोन कर बुला लिया। घंटों पंचायत चली। कोई हल नहीं निकल सका और बारात बैरंग लौट गई। मामला शनिवार रात का है।

जौनपुर में मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात बारात आई थी। घरातियों ने बड़े उत्साह से बारातियों का स्वागत सत्कार कर उन्हें जलपान कराया। द्वारचार की रस्म पूरी की गई। रात 11 बजे दुल्हन सजधज कर जयमाल के लिए भी आई। लगभग एक घंटे तक जयमाल के साथ परिवार वालों के साथ फोटो की रस्म पूरी की गई।

बारातियों को भोजन कराने के बाद मंडप में विवाह की तैयारी की जाने लगी तो पता चला कि घर में दुल्हन ही नहीं है। बाहर पूरी बारात और घर से दुल्हन के फरार होने की जानकारी मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। बिना किसी को कुछ बताए परिजन उसे खोजने लगे। मंडप में पंडित जी ने दुल्हन को बुलाने को कहा तो पहले बहाना किया गया। इस बीच धीरे धीरे बारातियों को भी इस बात की भनक लग गई।

दुल्हन को खोज लेने की आस में रात भर दूल्हा विवाह के लिए मंडप में ही बैठा रहा। सुबह होने पर दूल्हे पक्ष के लोगों ने डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को बुला लिया। इसके बाद बिन दुल्हन ही बारात बैरंग लौट गई।

इससे पहले गोंडा में गुरुवार की रात द्वारपूजा के बाद जयमाल की रस्म से पहले ही दुल्हन लापता हो गई। इसके बाद वहां भी दूल्हा बारात लेकर बैरंग ही वापस लौट गया। बाद में पता चला कि दुल्हन का अपने डिप्टी रेंजर जीजा से इश्क चल था। इसी से दुल्हन रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई थी। इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए धानेपुर पुलिस से शिकायत की गई है। जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About jagatadmin

Check Also

कागज मांगने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को चलती गाड़ी से घसीटा

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *