ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / रिसाली नगर निगम पार्षद के पति की लोगों ने किया जमकर धुनाई, बरसाए लात घूंसे

रिसाली नगर निगम पार्षद के पति की लोगों ने किया जमकर धुनाई, बरसाए लात घूंसे

दुर्ग:  जिले के रिसाली नगर निगम अंतर्गत वार्ड 15 मौहारी की कांग्रेस पार्षद ईश्वरी साहू के पति और देवर की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि शिव मंदिर के पास रिटायरमेंट पार्टी के दौरान दोनों शराब के नशे में पहुंचे और लोगों से गाली गलौज करने लगे। इससे विवाद बढ़ गया और लोगों ने दोनों को गिराकर लात घूंसों से जमकर पीट दिया। नेवई पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर अपराध दर्ज किया है।

मारपीट की घनटा के बाद पार्षद ईश्वरी साहू नेवई थाने पहुंची और मारपीट व गालीगलौज करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराने की बात कही। यह सुनकर दूसरे पक्ष से उमेश रावटे व व उसके सपोटर पहुंच गए। दोनों पक्षों का हंगामा देखते हुए नेवई थना प्रभारी आनंद शुक्ला ने दोनों के खिलाफ मारपीट का काउंटर अपराध दर्ज किया है। अब ये वीडियो शोसल मीडिया में वायरल हो रहा है।

पार्षद ईश्वरी साहू की तरफ से प्रदीप साहू (44 साल) ने शिकायत दर्ज कराई है कि वो शिव मंदिर पास मौहारी मरोदा में रहता है। मजदूरी का कार्य करता है। बीते 30 जून को दोपहर 3:30 बजे वो सामुदायिक भवन शिव मंदिर के पास मौहारी मरोदा में उमेश रावटे की दादी की रिटायरमेंट पार्टी में गया था। वहां कुछ लोग एक दूसरे को गाली दे रहे थे।

About jagatadmin

Check Also

15 ऑटो को जप्त कर मोटर विकल एक्ट के तहत किया गया कार्रवाही

दुर्ग: जितेन्द्र शुक्ला, पुलिस अधीक्षक दुर्ग के द्वारा शहर की यातायात व्यवस्था को व्यवस्थित बनाये …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *