ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन का वार्षिक सम्मेलन का हुआ संपन्न, अध्यक्ष ने दी कई सौगात

ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन का वार्षिक सम्मेलन का हुआ संपन्न, अध्यक्ष ने दी कई सौगात

भिलाई : भिलाई ट्रक टेलर ट्रांसपोर्टर्स एसोसिएशन का वार्षिक सम्मेलन होटल सेंट्रल पार्क में सम्पन्न हुआ। जहां प्रदेश भर से बड़ी संख्या में ट्रांसपोर्टर्स सम्मिलित हुए। एसोसिएशन के अध्यक्ष अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह छोटू ने कहा कि हमारा संगठन 50 वर्ष पुराना यूनियन है । 2 वर्षों में काम करने में बहुत सारे बदलाव आए हैं। इस यूनियन से सैकड़ो लोगों को जोड़ने का काम किया गया है, यूनियन में सभी ट्रांसपोर्टों का विश्वास बढ़ा है। इस यूनियन में कोई किसी का काम अब वर्तमान स्थिति में नहीं छीनता है सभी ट्रांसपोर्टरों को काम करने का अवसर मिल रहा है। पहले देश के किसी भी कोने से ठेकेदार ठेका लेकर ले जाते थे लेकिन उसे स्थिति में अब बदलाव आया है। अब लोकल ट्रांसपोर्टर छत्तीसगढ़ को ही भिलाई इस्पात संयंत्र में ठेका और काम मिलता है। अब स्थानीय लोगों को रोजगार भी उपलब्ध हो रहे हैं। अब सिर्फ छत्तीसगढ़ के ट्रांसपोर्टर ही टेंडर भरकर नए-नए काम ले रहे हैं। स्थानीय लोगों को लाभ मिल रहा है सभी मजबूत हो रहे हैं।

यूनियन ने लगभग 46 बेटियों की शादी के लिए प्रत्येक को 25000, 25000 दिए हैं। वहीं सेवा भाव के कार्य में 800 बोतल ब्लड डोनेट का काम किया गया है । 1000 से अधिक दोपहिया वाहन चालकों को हेलमेट बांटे जा चुके हैं। ड्राइवर हेल्पर एवं ट्रांसपोर्टों का स्वास्थ्य परीक्षण के साथ ही इनका 5 लाख का हेल्थ इंश्योरेंस भी किया गया है ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ सीमेंट वेलफेयर के अध्यक्ष संजय शुक्ला वरिष्ठ भाजपा नेता ने ट्रांसपोर्टरो मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए कहा कि भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह छोटू जी के सेवा भाव से सभी ट्रांसपोर्टर कायल है। सरकार को निधि से एम्बुलेंस प्रदान किया गया है ।नौतप्पा की गर्मी में सीमेंट फैक्ट्री में शरबत की सेवाएं दी गई हैं । पूरे परिवार की तरह संगठन को मजबूती से चला रहे हैं और मजबूती प्रदान कर रहे हैं ।

संरक्षक प्रभु नाथ मिश्रा, गोपाल खंडेलवाल ,गनी खान ,महेंद्र सिंह , साजन ,अनिल सिंह ,सुधीर सिंह ने भी संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए आशीष वचन दिए तथा सभी का स्वागत संगठन के पदाधिकारी ने पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मानित किया गया । एचटीसी के संचालक और अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह छोटू का स्वागत सभी ट्रांसपोर्टरों के द्वारा पुष्पमाला पहनाकर किया गया। कार्यक्रम का संचालन महासचिव मलकीत सिंह लल्लू ने किया वहीं आभार प्रदर्शन कार्यकारी अध्यक्ष अनिल चौधरी ने किया । इस अवसर पर अनिल सिंह ,ललित मोहन, बलजिंदर सिंह बिल्ला ,मुन्ना सिंह ,दिलीप खटवानी , पंकज सिंह, संदीप सिंह,यस सिंग,सोम सिंह,संजय सिंह ,जोगा राव , निर्मल सिंह निम्मे , रिज्जु सिंग सहित अन्य एसोसिएशन के सदस्य व पदाधिकारी उपस्थित रहें।

About jagatadmin

Check Also

19 अवैध कब्जाधारियों को नोटिस जारी, 24 घंटे के भीतर हटाने लेने की चेतावनी

दुर्ग/ नगर निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत द्वारा वार्ड क्रमांक 57 बाम्बे अटल आवास के पास, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *