ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / भाजपा के सुशासन पर खुले आम चल रही गोलियां, नागरिक सुरक्षित नहीं, सरकार को सरोकार नहीं

भाजपा के सुशासन पर खुले आम चल रही गोलियां, नागरिक सुरक्षित नहीं, सरकार को सरोकार नहीं

भिलाई और प्रदेश की कानून व्यवस्था और बढ़ते अपराध को लेकर देवेंद्र यादव ने विष्णुदेव सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमारा भिलाई एक शिक्षित और संगठित समाज के रूप में देशभर में विख्यात है। यहां खुलेआम गोली चलने, गैंग वार, चाकूबाजी, हत्या जैसे मामले आएदिन होने लगे हैं। ज्ञात हो की तीन दिनों के अंदर शहर में दो बार गोली चलने की वारदात सामने आने के बाद आम जनता स्वयं को असुरक्षित महसूस करने लगी है। मिलन चौक गोली कांड के बाद कल देर रात टाउनशिप क्षेत्र ग्लोब चौक में घटित गैंगवार और फायरिंग की घटना ने लचर कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े किया है। देवेंद्र यादव ने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था पर अपनी पकड़ खोते जा रही है।

चाकूबाजी, चैन स्नेचिंग जैसी अप्रिय घटनाएं बढ़ती जा रही है। पुलिसिंग पर कसावट लाने के बजाय सरकार अपने अच्छे दिन इंजॉय करने में व्यस्त है।
यदि ऐसा ही चलता रहा तो भिलाई जैसे अनुकरणीय शहर में भी लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बदतर होती चली जायेगी। आम जनता और महिलाओं का घर से निकलना दुभर हो जायेगा। एजुकेशन हब और रोजगार हब होने के चलते देशभर और प्रदेश के कोने कोने के युवा भिलाई आते हैं। नया शहर नई जगह में उनकी सुरक्षा भी बड़ा विषय है। ऐसे में अपराधियों का निरंकुश होना और प्रशासन का कानून व्यवस्था पर पकड़ खोना चिंतनीय विषय है।

About jagatadmin

Check Also

ग्रीन बेल्ट हेतु आरक्षित भूमि से अतिक्रमण हटाया – निगम भिलाई का दल,

भिलाईनगर। जोन क्रमांक 4 अंतर्गत हल्का औद्योगिक क्षेत्र भिलाई में ग्रीन बेल्ट हेतु आरक्षित भूमि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *