ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / BJP विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने दिया इस्तीफा

BJP विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने दिया इस्तीफा

रायपुर : छत्तीसगढ़ के रायपुर लोकसभा क्षेत्र से BJP विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सोमवार को अपने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है. इस दौरान वे काफी भावुक नजर आए. उनका कहना है कि भले ही उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है लेकिन वे एक सांसद के रूप में रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ के विकास के लिए काम करते रहेंगे.

इस पर वरिष्ठ बीजेपी नेता का बयान सामने आया है. छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि चूंकि बृजमोहन अग्रवाल रायपुर सीट से 5.5 लाख वोटों से जीतकर सांसद चुने गए हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. वे एक सांसद के रूप में शपथ ग्रहण कर चुके हैं.

रमन सिंह ने कहा कि वह दो सदनों के सदस्य एकसाथ नहीं हो सकते हैं. इसलिए उन्होंने आज विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है, उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है.

बृजमोहन अग्रवाल ने विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद कहा कि मैं विधायक पद छोड़ रहा हूं लेकिन सांसद रहूंगा. बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह को अपना इस्तीफा सौंपा. वे रायपुर दक्षिण विधानसभा से विधायक थे. बृजमोहन अग्रवाल लोकसभा चुनाव जीतने के बाद विधायक पद से इस्तीफा दिया है.

भावुक हो गए बृजमोहन अग्रवाल

विधानसभा से इस्तीफा देते वक्त बीजेपी सांसद काफी भावुक नजर आए. बृजमोहन अग्रवाल ने इस मौके पर कहा, ”जब जिम्मेदारियां बढ़ती हैं तो बहुत कुछ छोड़ना भी पड़ता है. 35 सालों से ज्यादा समय से मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही में शामिल रहने और राज्य के विकास और खुशहाली के लिए कार्य करने के बाद आज विधायक पद से इस्तीफा देना मेरे लिए बहुत ही भावुक क्षण है.

नई ऊर्जा के साथ रायपुर लोकसभा और छत्तीसगढ़ के लिए काम करूंगा. अपनी जनता के लिए जैसे उनका मोहन था, आगे भी वैसा ही उनका मोहन रहेगा.”

About jagatadmin

Check Also

जमीन पर सोई दो सगी बहनों को जहरीले सांप ने काटा, दोनों की मौत.

सूरजपुर। जिले के चंदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम गोवर्धनपुर में सर्पदंश से दो सगी बहनों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *