ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / खौफनाक वारदात; एक शख्सई ने आठ लोगों की हत्याी कर खुद भी फांसी लगाकर जान दिया
खौफनाक वारदात; एक शख्सई ने आठ लोगों की हत्याी कर खुद भी फांसी लगाकर जान दिया

खौफनाक वारदात; एक शख्सई ने आठ लोगों की हत्याी कर खुद भी फांसी लगाकर जान दिया

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से खौफनाक वारदात की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, यहां एक शख्स ने अपने ही परिवार के 8 लोगों को कथित तौर पर कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया है। छिंदवाड़ा में हुए इस सामूहिक हत्याकांड की खबर ने हर किसी के होश उड़ा कर रख दिए हैं। पुलिस मौके पर पहुंच कर इस मामले में आगे की जांच और कार्रवाई कर रही है। आइए जानते हैं इस पूरी वारदात के बारे में।

पुलिस ने क्या बताया?

छिंदवाड़ा में हुए सामूहिक हत्याकांड के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यह घटना  मंगलवार देर रात जिला मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर बोदल कछार गांव में हुई। अधिकारी ने बताया कि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है और जिलधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक सहित जिले के वरिष्ठ अधिकारी गांव पहुंचे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मां, भाई-भतीजी सभी की हत्या

जानकारी के मुताबिक, जिस शख्स ने बेरहमी से कुल्हाड़ी से अपने परिवार के 8 लोगों को मारा वह मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। हत्या की ये घटना आधी रात के समय की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वालों में आरोपी की मां, भाई, भाभी, बहन, भतीजा और दो भतीजी बताई जा रही है।

10 साल का बच्चा बचा

जानकारी के मुताबिक, इस पूरे घटनाक्रम में एक 10 वर्षीय बच्चा जिंदा बच गया है लेकिन वह भी घायल है। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब तक इस हत्याकांड के कारण का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है और जांच में जुटी हुई है

 

About jagatadmin

Check Also

पुलिस को मिली नकली नोट छापने की मशीन, नक्सलियों की काली करतूत

रायपुर: सुरक्षा बल की सतर्कता और त्वरित कार्रवाई से नकली नोटों की छपाई और वितरण पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *