ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / महिला ने अपने प्रेमी को कूलर के अंदर छिपाया, सास को हुआ शक , मच हंगामा

महिला ने अपने प्रेमी को कूलर के अंदर छिपाया, सास को हुआ शक , मच हंगामा

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर टिका रहता है. कपल अगर दूर भी रहता है, तो इसी विश्वास पर दोनों अपने प्यार को कायम रखते हैं. लेकिन कई बार कपल धोखेबाजी को चुनते हैं. जब रिश्ते में धोखा अपनी जगह बना लेता है तो इसे टूटने से कोई नहीं रोक सकता. दोनों पार्टनर में से जो भी धोखेबाज होता है, वो कुछ समय के लिए अपनी हरकतों को छिपा सकता है लेकिन कभी ना कभी इसका खुलासा हो जाता है.

सोशल मीडिया पर ऐसी ही धोखे की स्टोरी शेयर की गई. एक कमरे में महिला ने पति के ना होने पर अपने प्रेमी को बुलाया. लेकिन उसकी सास को इसकी भनक लग गई. उसने कमरे में जाकर आखिरकार अपनी बहु के कारनामे का खुलासा कर दिया. जब लोग कमरे में गए तो वो अंदर अकेली मिली. लेकिन जब कमरे की तलाशी की गई तो कूलर के अंदर उसका प्रेमी छिपा हुआ मिला.

कूलर में ही कर दिया पैक
वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला कमरे में अकेली नजर आई. कुछ लोगों ने पहले महिला से कमरे में किसी और के होने की बात पूछी. महिला ने इससे इंकार किया. उसने कहा कि वो कमरे में अकेली है. लेकिन लोगों ने कमरे की तलाशी शुरू कर दी. पलंग के अंदर, अलमारी के अंदर सब जगह ढूंढा गया लेकिन कोई नहीं मिला. आखिरकार जब कूलर को पीछे से देखा गया तो वहां एक शख्स छिपा हुआ मिला.

लोगों ने जताई हैरानी
किसी ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया. हालांकि, कई लोगों ने इस मामले पर मजे भी लिए. एक शख्स ने लिखा कि वो बेचारा कूलर ठीक कर रहा था. लोगों ने ही गलत समझ लिया. वहीं एक ने लिखा कि ये तो आशिकों के छिपने का नया ठिकाना है. इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है

About jagatadmin

Check Also

पुलिस को मिली नकली नोट छापने की मशीन, नक्सलियों की काली करतूत

रायपुर: सुरक्षा बल की सतर्कता और त्वरित कार्रवाई से नकली नोटों की छपाई और वितरण पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *