ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को लड़की के घर वालो ने बेरहमी से पीटा
शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को लड़की के घर वालो ने बेरहमी से पीटा

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को लड़की के घर वालो ने बेरहमी से पीटा

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके मायके पहुंचे युवक को युवती के स्वजन ने पकड़ लिया और उसके बाद तालिबानी जैसी सजा दी। दोनों को एक ही रस्सी से बांधकर लात-घूंसों और लाठी-डंडों से जमकर पीटा।

घटना का वीडियो जैसे ही इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हुआ, वैसे ही मामला ग्वालियर संभाग के आइजी अरविंद सक्सेना के संज्ञान में आया। उन्होंने प्रेमी-प्रेमिका की मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश भितरवार एसडीओपी और थाना प्रभारी को दिए हैं। एसडीओपी ने दोनों पक्षों द्वारा थाने में राजीनामा करने की बात कही है।

बता दें कि भितरवार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम मोहनगढ़ निवासी युवती का विवाह दो वर्ष पूर्व शिवपुरी जिले के करही में हुआ था। पति से अनबन के बाद सोना मायके में निवास कर रही है।

25 मई शनिवार को देवगढ़ निवासी उसका प्रेमी उससे मिलने पहुंचा तो स्वजन ने उसे पकड़ लिया फिर दोनों की एक साथ रस्सी से बांधकर लात- घूंसों और लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की।

इसी दौरान घटना के वक्त वहां मौजूद किसी व्यक्ति द्वारा मारपीट का वीडियो मोबाइल में बना लिया। इसे घटना के दो दिन बाद इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित कर दिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक को बांधकर औंधे मुंह पटका हुआ है तो लड़की की भी बेरहमी से पिटाई की जा रही है।

एक मिनट 42 सेकंड के इस वीडियो में लड़की बचाने की गुहार लगा रही है तो लड़का बेसुध अवस्था में पड़ा है। कई लोग देख रहे हैं पर किसी ने भी उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। बताया जा रहा है कि मामले में दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति से घटना के कुछ देर बाद ही राजीनामा हो गया था। जिसके चलते किसी भी प्रकार की कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई।

इस संबंध में एसडीओपी जितेंद्र नगाइच का कहना है कि मोहनगढ़ का मामला है। हंड्रेड डायल से दोनों पक्षों को थाने लाया गया था। थाने आने पर दोनों पक्षों ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई न करने की लिखित बात कही थी। दोनों के बीच राजीनामा हो गया है।

About jagatadmin

Check Also

पुलिस को मिली नकली नोट छापने की मशीन, नक्सलियों की काली करतूत

रायपुर: सुरक्षा बल की सतर्कता और त्वरित कार्रवाई से नकली नोटों की छपाई और वितरण पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *